Open top menu
Monday, January 5, 2015






राजधानी दिल्ली में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पत्नी एक ट्रेडिंग कंपनी में काम करती है. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना उत्तर-पश्चिम दिल्ली के द्वारका सेक्टर-18 इलाके में स्थित प्लेटिनम हाइट अपार्टमेंट की है.

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को अमित बच्चन जब एक कार्यक्रम से घर लौटा तो दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसी विवाद के बीच अमित ने शिवानी के सिर पर एक तेजधार वस्तु से वार किया था, हमले में शिवानी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. अमित गुड़गांव में एक निजी कंपनी में काम करता था. अमित की मां ने रविवार सुबह 4.30 बजे जब अपने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद पाया तो मदद के लिए आवाज लगाई.

बुजुर्ग महिला को कमरे से बाहर निकालने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने अमित बच्चन को दूसरे कमरे में पंखे से लटकता पाया. वहीं अमित की पत्नी शिवानी (28) बिस्तर पर पड़ी हुई थी और उसके चारों तरफ खून बिखरा था. घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस ने कहा कि दोनों की शादी नवंबर में हुई थी, लेकिन अक्सर उनमें झगड़े होते रहते थे. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शिवानी के पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने अपने पति द्वारा हमला करने के बाद पुलिस को कई बार शिकायत की थी. लेकिन पुलिस ने कहा है कि शिकायत मिलने के बाद उन्होंने त्वरित कार्रवाई की.

शिवानी ने पुलिस को बताया कि उसके पति अमित ने उसके सिर पर बेलन से मारा और फिर चाकू से उसकी पीठ पर वार किया. शिवानी ने किसी तरह भागकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. शिवानी का कहना है कि उसने बेहोश होने से पहले कमरे की खिड़की से प्लास्टिक की एक बाल्टी बाहर फेंकी तांकि गार्ड को पता चल जाए और पुलिस को भी फोन किया.

शिवानी के पिता ने पुलिस को बताया कि अमित हर रोज ऑफिस से घर आने पर शिवानी के साथ रेप करता था और बार-बार सेक्स की डिमांड रखता था. उन्होंने बताया कि शिवानी ने इस बारे में अमित की मां से भी शिकायत की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ|
Source: http://goo.gl/RpLXbC

Different Themes
Written by Lovely

Aenean quis feugiat elit. Quisque ultricies sollicitudin ante ut venenatis. Nulla dapibus placerat faucibus. Aenean quis leo non neque ultrices scelerisque. Nullam nec vulputate velit. Etiam fermentum turpis at magna tristique interdum.

0 comments

Blogger Wordpress Gadgets