Open top menu
Friday, January 16, 2015


इराक, सीरिया सहित पूरी दुनिया में दहशत फैलाने वाले आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने एक महीने में दो बार मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

इस आतंकवादी संगठन की मुंबई एयरपोर्ट के टॉयलेट में एक नोट मिला है जिसमें हमले की धमकी दी गई है। इससे खलबली मच गई है। नोट मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं और इस मामले की कई स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है।

एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक यह नोट एयरपोर्ट के टर्मिनल ए-1 के दो टॉयलेट में चिपकाया गया था। एयरपोर्ट में टॉयलेट की सफाई करने गए एक सफाईकर्मी ने इसे देखते ही इसकी जानकारी की दी। नोट में लिखा गया है कि ‘26-1-2015 इज बम ओके’।

मुंबई पुलिस को आशंका है कि आईएस का नेटवर्क न सिर्फ मुंबई में फैल चुका है बल्कि इससे जुड़े लोग सक्रिय भी हो गए हैं। इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट के अंदर जनवरी के पहले सप्ताह में भी आईएस का धमकी भरा पोस्टर मिला था।

इसलिए पुलिस के आला अधिकारी और खुफिया एजेंसियां संयुक्त रूप से सुरक्षा को लेकर काम पर लग गई है। इस बार गणतंत्र दिवस पर अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा मुख्य अतिथि होंगे। इसलिए उनकी सुरक्षा को लेकर खासे एहतियात बरते जा रहे हैं।
Source: http://goo.gl/5lnio8
Different Themes
Written by Lovely

Aenean quis feugiat elit. Quisque ultricies sollicitudin ante ut venenatis. Nulla dapibus placerat faucibus. Aenean quis leo non neque ultrices scelerisque. Nullam nec vulputate velit. Etiam fermentum turpis at magna tristique interdum.

0 comments

Blogger Wordpress Gadgets