Open top menu
Sunday, January 18, 2015






हम बोरियत मिटाने के लिए या तो अपना पसंदीदा काम करते हैं या फिर कहीं घूमने-फिरने निकल जाते हैं। पर मिलिए इस लड़की से जिसने बोरियत मिटाने के लिए पोर्न अदाकारा ही बन जाने की ठानी।

जी हां, मिरर के मुताबिक पेज जेनिंग्स वॉल स्ट्रीट में नौकरी करती थी। वो 23 साल की हैं। पर, कुछ दिनों तक जॉब करने के बाद उन्हें लगा कि लगातार ऑफिस में बैठकर काम करना बहुत ही बोरियत से भरा है।

उन्हें फाइनै‌नशियल एनैलिसिस करना और उसके बारे में सोचना काफी पसंद है, पर जॉब में बंधकर बैठना आसान नहीं। एक दिन यूं ही बाथरूम में अपनी न्यूड सेल्फी खींचते हुए उनके पेज के दिमाग में एक आइडिया आया।

अपनी तस्वीरें लेते हुए पेज को लगा कि वो तो मादक दिखती हैं। अगर वो अपने हुस्न के इस्तेमाल से एक पोर्न अदाकारा बन जाएं, तो कैसा हो?

पेज ने बाथरूम में ही अपनी कई न्यूड सेल्फी लीं और पोर्न रियैलिटी शो सेक्स फैक्‍टर को भेज दीं। उनकी तस्वीरें लास वेगस में आखिरी राउंड के लिए कंपीट करेंगीं।

युनिवर्सिटी ऑफ फ्लोरिडा से ग्रैजुएट पेज ने ये कदम काफी सोच-समझ के ही उठाया है। कुछ लोगों ने ट्विटर पर उसकी तारीफें की हैं।

पेज का पोर्न इंडस्ट्री में नाम वेरोनिका वेन है। उन्हें इस बात का कोई गम नहीं है कि उन्होंने फाइनेंस की जिंदगी छोड़ दी। उनके मुताबिक इंसान को वही करना चाहिए जैसा उसे महसूस होता हो।

ट्विटर पर उनके कई प्रशंसकों ने तारीफें की और कहा कि पोर्न इंडस्ट्री वॉल स्ट्रीट की महा-बोर और सक्त नियमों वाली जिंदगी से काफी बेहतर है।

बता दें कि वेरोनिका जल्द से जल्द शोहरत पाने की चाहत भी रखती हैं और इस तरह का फैसला उन्हें उनके सपनों के करीब ही ले जाएगा, ऐसा उन्हें लगता है।
Source: http://goo.gl/qR1eU3
Different Themes
Written by Lovely

Aenean quis feugiat elit. Quisque ultricies sollicitudin ante ut venenatis. Nulla dapibus placerat faucibus. Aenean quis leo non neque ultrices scelerisque. Nullam nec vulputate velit. Etiam fermentum turpis at magna tristique interdum.

0 comments

Blogger Wordpress Gadgets